Free Astrology, Astrology Today
                     

Today's Horoscope

Scorpio (Vrischika)



पॉजिटिव - चंद्रमा गोचर कुंडली के चौथे भाव में रहेगा। कोई महत्वपूर्ण इंसान आपकी खासियत को पहचान लेगा। आपको मदद मिलती रहेगी। माता से प्रेम बढ़ेगा। सहयोग मिलेगा। माता के प्रभाव से कोई बड़ा काम आपके फेवर में हो सकता है। जिससे आप आगे बढ़ेंगे। कुछ लोग आपसे प्रभावित हो जाएंगे। पैसों के मामलों पर विचार करने के लिए दिन अच्छा है। मौज-मस्ती का मन भी होगा। अपने मन की और अपने फायदे की बात कहने में आप जरा भी संकोच नहीं करेंगे। जीवनसाथी की सलाह आपके लिए अच्छी रहेगी। आपको फायदा होगा।

नेगेटिव - पारिवारिक जीवन में अपने ऑफिस की समस्याओं को शामिल न करें। फालतू खर्चा होने के भी योग बन रहे हैं। सावधान रहें। आपको बहुत से कठिन काम निपटाने पड़ सकते हैं। आपकी परेशानियां भी खत्म हो सकती है। कोई प्रेम-प्रसंग है, तो उससे जुड़ी कोई स्थिति उलझ सकती है। इससे निपटने के लिए आपको बहुत मेहनत करनी होगी। कोई शारीरिक परेशानी भी हो सकती है। नौकरी या कारोबार से जुड़ी कोई बात आपको लगातार परेशान कर सकती है।

क्या करें - तंबाकू या पान मसाला न खाएं।

लव- पार्टनर के अनमने व्यवहार पर विनम्रता से पेश आएं। लव लाइफ में उतार-चढ़ाव रहेंगे।

करियर - बिजनेस संबंधित कानूनी विवादों का निपटारा होने के योग तो नहीं है, लेकिन थोड़ी राहत जरूर मिल सकती है। स्टूडेंट्स का मन पढ़ाई में नहीं लगेगा। एक्स्ट्रा एक्टिविटी में समय बीत सकता है।

हेल्थ - सेहत को लेकर लापरवाही न करें वरना कोई बड़ा रोग हो सकता है।