Free Astrology, Astrology Today

व्यापार में सफलता के उपाय

1. विषम संख्या में ( जैसे 3 या 5 ) गोमती चक्र को चाँदी की तार में पिरो कर अथवा किसी साफ कपडे या पारदर्शी पालीथीन में डाल कर अपनी जेब में रखे। इससे तेज, आत्मविश्वास बढ़ता है, व्यापार में सफलता vyapar me saflta , कार्यों में विशेष लाभ karyo me vishesh labh मिलता है शत्रु भी निस्तेज रहते है । रात को घर में आकर इसे घर के मंदिर में रख दिया करें । इस बात का विशेष ध्यान रखे कि जब तक यह आपके साथ हो तो पवित्रता का बनाए रखे ।उस समय माँस , मदिरा , धूम्रपान, स्त्री प्रसंग से दूर रहे , इसे लेकर शमशान अथवा कब्रिस्तान आदि में भी ना जाये ।

2. शुक्ल पक्ष के ब्रहस्पति वार को बारह गोमती चक्र लेकर उस पर हल्दी/केसर से तिलक करके पीले कपडे में बांध कर अपने व्यापारिक स्थल की चौखट पर बांध दे जिससे ग्राहक उसके नीचे से निकले व्यापार में शानदार सफलता vyapar me shandar saflta मिलती रहेगी ।

3. एक नारियल को चमकीले लाल नए कपडे में लपेटकर घर और व्यापार स्थल के पूजा स्थान अथवा तिजोरी में रखकर प्रतिदिन धुप /अगरबत्ती दिखाने से भी धन लाभ के योग बनते है ।

4. जब भी आप अपने कार्य क्षेत्र में जाये तो अपने इष्ट देव को ध्यान करके सुगन्धित इत्र लगाकर ही घर से जाये व्यपार में सफलता vyapar me saflta मिलेगी ।

5. अपने व्यापार स्थल ,यदि नौकरी करते है तो अपने ऑफिस या आप किसी भी कार्य क्षेत्र से जिससे आप सम्बन्ध रखते है पर जाने पर एवं लौटने पर उसके द्वार की जमीन को दाहिने हाथ से छूकर अपने माथे पर अवश्य लगायें और अपने इष्ट देव का ध्यान करें इससे आपका भाग्य आप पर प्रसन्न है ,अपने कार्य क्षेत्र के प्रति अपने हर्दय में श्रद्धा एवं सम्मान रखने से ईश्वर की सदा आप पर कृपा बनी रहती है आप को हमेशा अपने कार्यों में सफलता एवं मान सम्मान की प्राप्ति होती है .

6. यदि आपको अपने व्यापार ,नौकरी ,कार्य क्षेत्र में लगातार धन हानि होने लगे , आपको मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा हो लोग आपसे रुष्ट होते है तो आप अपने कार्यस्थल या अपने निवास स्थान में झाड़ू को किसी ऐसे स्थान में रखे की किसी भी बाहर वाले की सीधी निगाह उस पर न पड़े , बहुत ही जल्दी आपकी मुश्किलें कम होने लगेगीं ।

7. त्येक शुक्रवार को लक्ष्मी नारायण मंदिर में गुड चना बाँटने और माँ लक्ष्मी की मूर्ति पर सुंगधित धूप अगरबत्ती को जलाने और उन्हें चडाने से व्यक्ति को जीवन भर अपने कार्य क्षेत्र में लाभ की प्राप्ति होती रहती है ।

8. अपने कार्य क्षेत्र में धन लाभ एवं निरंतर सफलता प्राप्त करने के लिए घर में बनने वाली पहली 3 रोटी गाय , कुत्ते और पक्षियों ( कौओं ) के लिए निकाल कर उन्हें घी और हल्का मीठा लगाकर लगाकर देने से सदैव लाभ ही लाभ की प्राप्ति होती है ।

 

किसी भी प्रकार की समस्या के समाधान के लिए सीधे संपर्क करें +91-8905816981

Buy Gemstone
Best quality Gemstones with assurance !
Buy Yantra
Take advantage of Yantra with assurance !
Buy Rudraksh
Best quality Rudraksh with assurance !
Buy Astro Products
Best quality Astrological Products with assurance !